Wednesday, October 23, 2024

नाबालिग से अनाचार का आरोपी पुणे से गिरफ्तार

Must Read

नाबालिग से अनाचार का आरोपी पुणे से गिरफ्तार

कोरबा। मानिकपुर चौकी पुलिस ने अनाचार के आरोपी को महाराष्ट्र्र पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी श्याम लाल चौहान पिता करम चाँद चौहान खजुरानी थाना जैजैपुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ धारा 363, 366(क), 376 भादवि, 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
जिले में सभी किस्म के अवैध कारोबार पर प्रभावी नियंत्रण हेतु पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया है। जिसके तहत अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों के विरुध्द लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का एवं कोतवाली थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी मानिकपुर प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में बलात्कार के आरोपी को पुणे, महाराष्ट्र से पकड़ने में सफलता मिली है।
मामले में प्रार्थी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि उसकी नाबालिग पुत्री को आरोपी द्वारा बहला फुसला कर कही अन्यत्र भगा ले गया है, जिस पर मानिकपुर थाना में धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबध्द कर अपहृता और आरोपी का लगातार पता तलाश किया जा रहा था। इसी दौरान पता चला की जम्मू कश्मीर में काम करने वाले आरोपी श्याम चौहान घटना दिनांक को प्रार्थी के घर के पास देखा गया है, जिसके बाद आरोपी के सम्बन्ध में पता करने पर पता चला की वह अपहृता के साथ पुणे में रह रहा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारीयों से निर्देश प्राप्त कर मानिकपुर पुलिस की टीम भेजकर आरोपी और अपहृता को पुणे से वापस लाया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Loading

Latest News

पसान रेंज में पेड़ों की हो रही अवैध कटाई

पसान रेंज में पेड़ों की हो रही अवैध कटाई कोरबा। वन विभाग की नाक के नीचे अवैध कटाई जारी है।...

More Articles Like This